Connect with us

News

जून और सितंबर से गायब थीं दोनों महिलाएं फिर कुछ ऐसा हुआ

Published

on

आरोपी भगवल सिंह और उसकी पत्नी लैला

पथनमथिट्टा, केरल।
केरल प्रदेश के जिला पथनमथिट्टू के गांव एलंथर से चौकाने वाला मामला सामने आया है। खूब अमीर बनने की चाहत में एक डाक्टर दंपति ने दो महिलाओं की बलि देकर सनसनी फैला दी है। गुमशुदगी की रिर्पोट दर्ज होने के बाद पूरे घटनाक्रम का खुलासा हुआ तो केरल ही नहीं बल्कि देश के लोग सन्न रह गए। पुलिस ने डाक्टर दंपति समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
दरअसल, लॉटरी के टिकट बेचकर अपना गुजारा करने वाली रोलीलिन 27 सितंबर 2022 को गायब हो गई। जिसकी गुमशुदगी एनार्कुलम पुलिस थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस की जांच में पेरुंबर निवासी शफी उर्फ रशीद नाम शख्स से अंतिम बार बातचीत की बात सामने आई। पुलिस ने शफी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि एलंथर गांव निवासी डाक्टर भगवल सिंह और उनकी पत्नी लैला लोगों का इलाज करते हैं। जो कि कुछ समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। उन्हें किसी ने बताया कि बलि देने से उनकी आर्थिक तंगी खत्म हो जाएगी। तभी लॉटरी बेचने वाली महिलाएं पद्मा तथा रोजीलिन को किसी बहाने से डाक्टर दंपति के पास लेकर गया।
कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त सीएच नागराजू ने बताया कि भगवान को खुश करने के लिए ही दोनों महिलाओं की बलि देने का मामला सामने आया है। डाक्टर दंपति ने लॉटरी बेचने वाली दोनों महिलाओं की गर्दन काटकर अपने ही घर के पीछे शव जमीन में दफना दिए थे।