Connect with us

Crime

मामा को भांजी से प्यार फिर करदी हत्या, सीसीटीवी कैमरे से खुला राज

Published

on

uncle and niece love

वाराणसी, उत्तर प्रदेश
12 अक्टूबर 2022 की सुबह करीब 6.30 बजे एक भ्रूण को गली के कुत्ते नोंच रहे थे। आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और भ्रूण को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू की तो सीसीटीवी से चौकाने वाले खुलासे हुए। न केवल भ्रूण को फैंकने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है बल्कि मांमा और भांजी के अनैतिक रिश्तों का खुलासा भी हुआ है।
वाराणसी चौक थाना क्षेत्र के पियरी चौकी इलाके में एक व्यक्ति अपनी तीन बेटियों, पत्नी, बहन—बहनोई और भांजी के साथ किराये के मकान में कई वर्षों से रहता है। 38 वर्षीय यह व्यक्ति मंडुआडीक इलाके के एक होटल में नौकरी करता है। करीब एक वर्ष पहले जब परिवार के ज्यादातर लोग घर से बाहर थे तब उसकी 23 साल की भांजी घर पर अकेली थी। जो कि बाथरूम से नहाकर निकली तो अचानक घर में मामा आ गया और अपनी ही भांजी को बिना कपड़ों में देखकर उसकी नियत खराब हो गई। मामा ने अपनी सगी भांजी के साथ न केवल अश्लील हरकतें की बल्कि उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। विरोध करने पर मां—बाप और भांजी को घर से बाहर करने की धमकी दी तो लड़की शांत हो गई। तब ऐसा पहली बार था इसके बाद भांजी का शारीरिक शोषण आदत हो गई। जब भी मामा का मन करता था वह अपनी भांजी के साथ गंदा काम करता था। मार्च 2022 को भांजी गर्भवती हो जाती है, जिसके बारे में किसी को जानकारी नहीं होती। गर्भवती होने के करीब पांच महीने बाद लड़की का पेट सामान्य से बड़ा होने पर मां को बेटी के साथ हुए अत्याचार का पता चला। मां अपनी बेटी को डाक्टर के पास लेकर जाती है तब तक देर हो चुकी थी। गर्भपात कराने से बेटी और उसके पेट में पल रहे बच्चे की जान को खतरा हो सकता था। इसलिए गर्भपात नहीं हो सका। यह बात किसी को पता न चले इसलिए किसी से मदद नहीं मांगी। बदनामी के डर से यह बात छुपाने की कोशिश की गई।
सात महीने की गर्भवती होने पर मामा ने 11 अक्टूबर 2022 को गर्भपात कराने के लिए भांजी को कुछ गोलियां खिला दीं। गोलियां खाते ही उसने समय से पहले बच्चे को जन्म दे दिया। जिसके पैदा होते ही कुछ ही समय में नवजात की मौत हो गई।
एसीपी डी अवधेश कुमार कहते हैं कि मामा उस नवजात को कपड़े में लपेटकर पियरी चौकी क्षेत्र की एक गली में फैंककर आ जाता है। ऐसा करता हुआ वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। आरोपी के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया गया है। लड़की की काउंसिलग कराई जा रही है।