Connect with us

Crime

जब भाई अपनी ही बहन को बाजारू औरतों के साथ देखता है फिर जो हुआ

Published

on

मेरठ, उत्तर प्रदेश
मेहनत मजदूरी करके एक लड़का अपने परिवार का भरण पोषण करता था लेकिन एक दिन टहलते टहलते हुए एक ऐसे इलाके में पहुंच जाता है जहां पर लड़कियां बहुत अच्छा मेकअप करने के बाद कम कपड़े पहने के बाद ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं और तभी वह लड़का उन सीढ़ियों को चढ़कर सीधा पहुंच जाता है कोठे पर और वहां जाकर देखता है तो एक से बढ़कर एक लड़की है जिन्होंने अपने तन पर उम्मीद से भी कम कपड़े पहने हुए थे।

उन लड़कियों को देखने के बाद आकर्षित होता है बल्कि उनमें से सिलेक्शन करने की कोशिश कर रहा था कि मैं किसके साथ जाऊं तभी एक और लड़की की वहां पर अचानक से एंट्री होती है उस लड़की को जब वह देखता है तो उसकी आंखें खुली की खुली रह जाती हैं साथ ही वह लड़की उस लड़के को देखते है तो उसकी भी आंखें खुली की खुली रह जाती हैं दरअसल दोनों एक दूसरे के रिश्ते में भाई बहन लगते थे।

लड़का अपनी ही बहन को उस कोठे पर देख कर बहुत ज्यादा आश्चर्यचकित था परेशान था यह
सोचकर की वह यहां कैसे आई? यहां क्या कर रही है? उसके मन में बहुत सारे सवाल थे और इन सवालों का जवाब जानने के लिए वह किसी और लड़की के साथ जाने की बजाय अपनी ही बहन के साथ जाना स्वीकार करता है और कहा कि मुझे इस लड़की के साथ जाना है…पूरी कहानी जानने के लिए नीचे वीडियो पर क्लिक करें