Connect with us

News

जब इंडिया के रिपोर्टर पाकिस्तान में जाकर सुनाते है कहानी जिसको सुनने के बाद

Published

on

मुंबई, महाराष्ट्र
इंडिया के कुछ रिपोर्टरों का जमाव पाकिस्तान गया था कुछ मुद्दों को लेकर कुछ मुद्दों पर बातचीत करनी थी लेकिन एक सीनियर जर्नलिस्ट ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के सामने बैठते ही जैसे माइक लिया कहां की सर मैं आपको एक कहानी सुनाना चाहता हूं कहानी सुनाने वाली बात है सब के सब वहां पर मुस्कुरा देते हैं मुस्कुराने के बाद उन्हें लगता है कि यहां पर दो देशों के बीच में बात चल रही है और एक कहानी सुनाई जा रही है उसने कहा के बड़े बड़े मुद्दों पर बात होती रहती है काम होता है, नहीं होता है लेकिन यह कहानी आपको जरूर सुन्नी चाहिए।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भी ओके कर देते हैं कहते हैं ठीक है आप सुनाइए कहानी सुनाई जाती है कहानी सुनने के बाद भावुक हो जाते हैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कहते हैं कि मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि ऐसा भी हो सकता है उसके बाद लगभग 2 या 3 सप्ताह का वक्त लगता है और उस कहानी का जब अमलीजामा बनाया जाता है वह कहानी अपने अंत की ओर आती है तो यह कहानी अब केवल पाकिस्तान में नहीं सुनी गई थी और 2 मुल्कों में पाई जाती है और ऐसा कोई अखबार नहीं ऐसा कोई टेलीविजन नहीं ऐसा कोई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म नहीं जहां इस कहानी को सुना नहीं गया। इस कहानी को एक मुल्क में नहीं बल्कि 2 मुल्क हिंदुस्तान और पाकिस्तान में सुना गया। आज हम आपको सुनाएंगे की यह कहानी क्या थी।

आज की सच्ची घटना जो हम आपको सुनाने जा रहे हैं इसको सुनने के बाद शायद आपको यकीन नहीं होगा आपको लगेगा कि ऐसी कहानियां तो अक्सर किताबों में होती हैं या फिर फिल्मों में होती हैं रियल में कम होती हैं लेकिन यह सच्ची घटना है… पूरी कहानी जानने के लिए नीचे वीडियो पर क्लिक करें