World News

बाप ने बेटी से ही कर ली शादी। फिर कोर्ट ने सुनाया फैसला

Published

on

नेब्रास्का, अमेरिका
अमेरिका की एक अदालत के अंदर दो वकील जय है कर रहे थे। एक वकील चाहता था कि जो दंपत्ति है उसको सजा हो जबकि दूसरा वकील का पक्ष चाहता था इस दंपति को बाहर रखा जाए। दरअसल बात ही कुछ ऐसी थी अदालत में बातचीत होने के बाद जज साहब कुछ इस नतीजे पर पहुंचते हैं जो पत्नी होते हैं पत्नी को 2 महीने की सजा सुनाई जाती है उसको सलाखों के पीछे रहना था पति को 2 साल की सजा सुनाई जाती है साथ ही इसके बताया जाता है कि जब जेल से छूट जाए तो पति और पत्नी कभी भी आपस में मिल नहीं सकते।

यदि मिले और इस बात का सबूत अदालत के अंदर पेश किया गया तो इन्हें ता उम्र तक पूरी जिंदगी सलाखों के पीछे ही रहना पड़ेगा इसके लिए खुद जिम्मेदार होंगे। जबकि पति और पत्नी एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे एक दूसरे के साथ रहने के लिए लगातार जज साहब के सामने रिक्वेस्ट कर रहे थे लेकिन जज साहब उनके रिक्वेस्ट के सामने बिल्कुल भी नहीं पिघले। जब यह घटना लोगों को अखबारों के माध्यम से सोशल मीडिया के माध्यम से पता चलती है तो लोग सुनकर हैरान परेशान थे इस कहानी ने ना केवल रिश्तो को कलंकित किया बल्कि जो रिश्तो की गरिमा है उसको भी पूरी तरह से तार तार कर दिया।

आज की जो कहानी हम आपको सुनाने जा रहे हैं यह सच्ची घटना है अमेरिका का एक शहर है नेब्रास्का। दरअसल वहां एक पति और पत्नी होते हैं पति की उम्र थोड़ी ज्यादा थी लगभग 40 साल के आसपास और पत्नी की उम्र होती है 21 साल। जब दोनों साथ साथ चलते थे तो लोगों के लिए चर्चाओं का विषय बने रहते थे अक्सर उन्हें लोग देखकर कहते थे कि पति में कितना अंतर है और पत्नी इतनी छोटी है जब भी कहीं भी जाते थे तो लोग टोकते थे कि तुम्हारी शादी कैसे हुई? उस शादी की ना केवल हिस्ट्री जानने की कोशिश करते थे लेकिन जैसे-जैसे वक्त आगे गुजर रहा था पहला साल दूसरा तीसरा साल एक के बाद एक साल गुजर रहे थे तब उस आदमी की उम्र और ज्यादा बढ़ रही थी और लड़की यानी कि पत्नी उसकी उम्र इतनी नहीं थी जो होनी चाहिए थी पति के हिसाब से।

लेकिन कुछ दिन के बाद एक महिला ने आकर थाने में शिकायत करती है कि यह जो पति और पत्नी है कहती है कि यह आदमी मेरा पति है जिसने मुझे तलाक दे दिया था और यह जिसको अपनी पत्नी बोलता है जिससे उसने शादी की है वह लड़की उसकी बेटी है… पूरी कहानी जानने के लिए नीचे वीडियो पर क्लिक करें

Trending

Exit mobile version