World News

हर लड़की को यह कहानी जरूर सुननी चाहिए | Junko Furuta Case

Published

on

टोक्यो, जापान
हाई स्कूल में पढ़ने वाली एक लड़की अपने परिवार के भरण-पोषण के लिए पार्ट टाइम नौकरी करती थी जॉब करती थी 1 दिन जॉब से वो रात के 8:30 बजे अपने घर जब वापस आ रही थी तो रास्ते में कुछ उसे लड़के मिल जाते हैं वह लड़के उस लड़की पर हमलावर होते हैं उनमें से एक लड़का उस लड़की को बहुत तेजी के साथ लात मार देता है लड़की गिर जाती है इससे पहले कि वह लड़का उस लड़की के साथ कुछ करते तभी वहां अचानक ही उसके कॉलेज का एक लड़का जाता है और वह देखने के बाद लड़कों को रोकता है और कहता है किसी ने भी इस लड़की की तरफ आंख उठाने की कोशिश की तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। इतना कहना था उस लड़के को देख कर वह चारों भाग जाते हैं तभी लड़का कहता है तुम्हें कोई एतराज ना हो तो क्या मैं तुम्हें तुम्हारे घर तक छोड़ सकता हूं क्योंकि रात ज्यादा हो गई है तुम परेशान हो जाओगी।

उस लड़की को लगा कि शायद मेरा हमदर्द है इसलिए वह चली जाती है अब जैसे चल रहे हैं रास्ते में एक मकान पड़ता है उस मकान को देखते हुए लड़का कहता है कि मुझे इस घर में बहुत जरूरी काम है तुम 1 मिनट इंतजार करो मैं बस यूं गया-यूं आया। लड़का घर के अंदर जाता है वापस लौट कर जैसे ही आता है तो लड़की गायब थी और साइकिल उसकी वहीं पर खड़ी हुई थी यह देखकर लड़का बहुत परेशान हो जाता है।

लगभग 44 दिन तक उस लड़की को परिवार के लोग रिश्तेदार पुलिस ऐसा कौन व्यक्ति था जो उसको तलाश नहीं कर रहा था मिलती जरूर है लेकिन जिस रूप में मिलती है उसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी।… पूरी कहानी जानने के लिए नीचे वीडियो पर क्लिक करें

Trending

Exit mobile version