Crime

लड़की ने जबरदस्ती लड़के से किया प्यार फिर जो हुआ

Published

on

अररिया, बिहार
एक लड़की अपनी सहेली से कहती है कि एक लड़का तुम्हारा काफी दिन से पीछा कर रहा है तुमसे बातचीत करना चाहता है एक बार बात कर लो। लड़की इग्नोर कर देती है लगभग दो ढाई महीने का समय बीत जाता है वही लड़की फिर से अपनी दोस्त से कहती है कि एक बार बात कर लो। तो उसकी सहेली कहती है कि मैं प्यार व्यार तो जानती नहीं प्यार क्या होता है लेकिन लड़के से एक बात जरूर पूछना अगर जूते खाने हैं तो मैं बात जरूर कर लूंगी। तो लड़का कहता है ठीक है जूते खाने के लिए ही सही मैं बात करना चाहता हूं।

बचपन से उस लड़की का पीछा कर रहा था उससे बातचीत करना चाहता था पहली बार बातचीत होती है पहली बार बातचीत के बाद फिर बातचीत का सिलसिला चलता है इन दोनों के बीच सचमुच प्यार हो जाता है कहानी की शुरुआत बहुत ही शानदार होती है अंत बहुत दुखद होता है ऐसा दुखद कि सिर्फ प्रदेश में नहीं बल्कि पूरे हिंदुस्तान में आज उसकी चर्चा है।

सोशल मीडिया हो, अखबार हो या टेलीविजन हो ऐसी कौन सी जगह है जहां पर इस प्यार की चर्चा नहीं हो रही है इस लड़की की छोटी सी गलती की वजह से इस लड़के की जान हमेशा-हमेशा के लिए चली जाती है।

आज की जो सच्ची घटना हम आपको सुनाने जा रहे हैं यह सच्ची घटना है बिहार प्रदेश का एक जिला है अररिया और इसी जिले का थाना लगता है रानीगंज। यहां पर हर साई पंचायत का गांव है बड़वा। 5 जुलाई 2022 की। रात लगभग 8:00 बजे के आसपास इस गांव की एक महिला है जिसका नाम है रूबी देवी। एक लड़के को जो कि अपने ननिहाल में आया हुआ है वैसे वह लड़का कहीं और गांव का रहने वाला है छोटू यादव। रूबी देवी फोन करके कहती है कि छोटू अगर तुम हमारी ननद से प्यार करते हो उससे शादी करना चाहते हो तो क्या तुम घर आ सकते हो उससे मिलने के लिए?… पूरी कहानी जानने के लिए नीचे वीडियो पर क्लिक करें

https://www.youtube.com/watch?v=RKynQGdh1vA&t=76s

Trending

Exit mobile version