Crime

जब अपने ही घर के लोग इज्जत लूटने की कोशिश करते हैं

Published

on

भरतपुर, राजस्थान
एक बुजुर्ग व्यक्ति अपने बेटी की बहू से बेइंतहा प्यार करता था इतना प्यार कि उसे अपनी, अपनी बेटियों की, अपने बेटों की सभी की बातों से कहीं ज्यादा अपनी बहू की बातें अच्छी लगती थी इसीलिए वह सब की बातों को नजरअंदाज करता था और अपनी बेटी की बहू से बेइंतहा प्यार करता था।

16 अक्टूबर 2022 की रात लगभग 1:00 बजे के आसपास का वक्त रहा होगा। बुजुर्ग ससुर की अचानक आंख खुल जाती हैं और आंख खुलने के बाद सीधा ही वो आंगन की तरफ जाता है और देखता है की बहू की कमरे की लाइट जली हुई थी उस लाइट की तरफ जाता है और दरवाजे से झांकने की कोशिश कर रहा था लेकिन वहां से कुछ दिखाई नहीं देता तभी वह खिड़की के पास पहुंचता है और खिड़की के पास एक दराज थी जैसे ही झांकने की कोशिश कर रहा था तो सामने उसकी बेटे की बहू ने एक भी कपड़ा नहीं पहना था ना कोई साड़ी थी ना कोई कपड़े थे ना कोई अंडर गारमेंट। उजाले में बिल्कुल साफ नजर आ रही थी।

ससुरा अपनी ही बहू को चुपके से देख रहा था बहू को कुछ आहट होता है कि शायद उसको कोई बाहर से झांक कर देखने की कोशिश कर रहा है तुरंत वह घर की जो लाइट थी उसको बंद करती है और बंद करने के बाद जैसे ही खिड़की खोल कर देखती है तो सामने उसका ससुर खड़ा हुआ है अपने ससुर को इस रूप में देखने के बाद बहू पानी पानी हो जाती है कहती है कि पापा मुझे तुमसे यह उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी।

बस यहीं पर इसी उम्मीद में एक ऐसा सच छुपा हुआ था इस सच की किसी ने कल्पना नहीं की थी और जब यह सच बाहर आता है तो आज यह सच राजस्थान में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बन जाता है लोगों का अपने ही रिश्तो पर विश्वास करने को जी नहीं चाहता इस घटना ने ना केवल रिश्तो को शर्मसार किया है बल्कि एक दूसरे पर विश्वास करने को भी कहीं ना कहीं जी कतराने की बात सामने आती है… पूरी कहानी जानने के लिए नीचे वीडियो पर क्लिक करें

Trending

Exit mobile version